Aparajita
Aparajita

महिलाओं के सशक्तिकरण की एक सम्पूर्ण वेबसाइट

कोरोना से बचने के बताए तरीके, बांटे मास्क

Published - Thu 19, Mar 2020

अपने घर को साफ रखें। दिन में कई बार साबुन से हाथ धोएं। खांसी-जुकाम होने पर तत्काल डाक्टर के पास जाएं। लोगों को कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, बस सतर्कता बरतकर इससे दूरी बनाई रखी जा सकती है।

aparajita

झांसी। अमर उजाला की मुहिम ‘अपराजिता’ के तहत बुधवार को खालसा इंटर कॉलेज के पास झुग्गी बस्ती में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बस्ती में रहने वाले लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया गया। साथ ही उन्हें मास्क भी वितरित किए गए।
बस्ती में स्थित सरस्वती संस्कार केंद्र में सामाजिक संस्था अक्षय जन सेवा समिति के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में बस्ती के लोगों को बताया गया कि वे स्वच्छता का पूरा ख्याल रखें। अपने घर व बस्ती को साफ रखें। दिन में कई बार साबुन से हाथ धोएं। खांसी-जुकाम होने पर तत्काल डाक्टर के पास जाएं। लोगों को बताया गया कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, बस सतर्कता बरतकर इससे दूरी बनाई रखी जा सकती है। इस दौरान समिति की अध्यक्ष सविता पचौरी ने लोगों को मास्क वितरित किए।
इस अवसर पर केंद्र के संचालक आचार्य राजकुमार द्विवेदी, रवीश त्रिपाठी, संजीव शर्मा, संतोष, मोहन सिंह यादव, मनोज पाठक, मयंक श्रीवास्तव, पूनम अवस्थी, उप्र युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री जीतू सोनी, अनुज मुड़िया, प्रदीप त्रिपाठी, नीरज रायकवार आदि मौजूद रहे।