Aparajita
Aparajita

महिलाओं के सशक्तिकरण की एक सम्पूर्ण वेबसाइट

कोई बनना चाहता है सिंधू तो कोई साइना

Published - Fri 30, Aug 2019

अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स के तहत खेल दिवस पर हुआ कार्यक्रम

aparajita

चौखुटिया (अल्मोड़ा)। अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स के सहयोग से खेल दिवस के मौके पर दो जिलों से आए बच्चों ने स्वस्थ उत्तराखंड, स्वस्थ भारत, खुशहाल शरीर बदलेगी तकदीर, हेल्दी बनो, तेजी से बढ़ो जैसे नारों के साथ लोगों को फिट रहने का संदेश दिया। अल्मोड़ा और बागेश्वर जिलों से संभागीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे सरस्वती शिशु मंदिर और विद्या मंदिरों के करीब 450 बच्चों और आचार्य गणों ने बाखली खेल मैदान से जागरूकता रैली निकाली।
इस मौके पर उत्साहित बच्चों में हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चंद्र, मिल्खा सिंह और सचिन तेंदुलकर बनने का जुनून दिखा तो बेटियां साइना नेहवाल, विश्व चैंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू बनने की बात कह रही थीं। ताकुला की निकिता भंडारी, मासी की यमुना महरा, भूलगांव की रश्मि भैंसोड़ा, गरुड़ की गरिमा गोस्वामी, बागेश्वर की संगीता आर्या, मासी की रश्मि फुलोरिया और झुपुलचौरा की खुशी जोशी, विजय गिरीश, हर्षित पाठक, विक्रम राहित आदि बच्चों का कहना था कि उन्हें अमर उजाला के अपराजिता कार्यक्रम से बड़ी प्रेरणा मिली है।
जीवन में कभी हार न मानने और हमेशा अपराजित रहने के भारतीयों के संकल्प को इससे बल मिलेगा। संभाग निरीक्षक आलम सिंह उनियाल का कहना था कि युवाओं के सामने मौजूद समय की चुनौतियों के लिहाज से अमर उजाला का अपराजिता अभियान काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।