Aparajita
Aparajita

महिलाओं के सशक्तिकरण की एक सम्पूर्ण वेबसाइट

बहुत हुआ जुल्म का वार, नहीं सहेंगे अत्याचार

Published - Thu 05, Dec 2019

अपराजिता 100 मिलियन स्माइल के तहत शारदा पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने निकाली रैली

aparajita rally

अल्मोड़ा। हैदराबाद की घटना के विरोध में मंगलवार को अमर उजाला के अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स के बैनर तले शारदा पब्लिक स्कूल की सैकड़ों छात्राओं और छात्रों ने अल्मोड़ा में रैली निकाली। छात्राएं बहुत हुआ जुल्म का वार, नहीं सहेंगे अत्याचार, बलात्कारियों को फांसी दो, हमें न्याय चाहिए सहित कई तरह के स्लोगन लिखे पोस्टर हाथ में लिए चल रही थी।
 शारदा पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या विनीता शेखर ने रैली शुरू होने से पहले छात्राओं को संकल्प दिलाया कि वह महिलाओं के साथ होने वाले जुल्म के खिलाफ अपराजिता बनकर संघर्ष करेंगी। उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ समाज के हर वर्ग को एकजुट होकर आगे आने की जरूरत है। इसके बाद रैली निकाली गई। छात्राओं ने कहा कि हैदराबाद जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले दरिंदों को तुरंत सजा मिलनी चाहिए तभी लोगों को न्याय व्यवस्था पर भरोसा रहेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुए निर्भया कांड को दस साल बीत चुके हैं लेकिन दरिंदों को आज तक फांसी नहीं मिली है। वहां पर प्रीति पांडे, अंकिता शैरन, स्मृति पंत, मधु शर्मा, कमल कुमार, सुमित जोशी, हेम तिवारी आदि थे।

पोस्टरों में कविताओं और चित्रों के जरिये भी किया भावनाओं का इजहार
अल्मोड़ा।
हैदराबाद की घटना के खिलाफ अपराजिता 100 मिलियन स्माइल के तहत निकली रैली में शारदा पब्लिक स्कूल की छात्राओं के बनाए गए पोस्टर आकर्षण का केंद्र रहे। छात्राओं ने स्लोगन के साथ ही कविताओं और चित्रों के जरिये भी इस घटना के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया।