Aparajita
Aparajita

महिलाओं के सशक्तिकरण की एक सम्पूर्ण वेबसाइट

जिम में पसीना बहाती नजर आईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत 

Published - Fri 21, Feb 2020

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं।

mira rajput

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी फिटनेस का बेहद ख्याल रखते हैं। हाल ही उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी जिम में पसीना बहाते नजर आईं। मीरा फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें वह काफी उत्साही नजर आ रही हैं। वे इसमें 40 किलो का वजन उठाती दिख रही हैं। उनके फिटनेस ट्रेनर भी उन्हें गाइड कर रहे हैं। दरअसल फिटनेस ट्रेनर ने ही मीरा की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में लगाया है। 
तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'आज का टारगेट 40 किलोग्राम के वजन के साथ स्क्वेटिंग। आप धीरे-धीरे इस टेकनीक में परफेक्शन लाने की कोशिश कर रही हैं। ये शानदार है। जल्द ही आप 60 किलोग्राम का वजन उठाने में सक्षम हो जाएंगी।' सोशल मीडिया पर मीरा राजपूत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल में उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति शाहिद के साथ एक स्टोरी शेयर की थीं।